Tuesday, 2 August 2022

मुंबई: डिप्टी सीएम फडणवीस ने संजय राउत को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. आज भी ED संजय राउत से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके वकील की मौजूदगी में पूछताछ कर रही है. 9:30 के बाद से उनके वकील की मौजूदगी में उनसे पूछताछ की जा रही है.


गौरतलब है कि इस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी ने एक व्यक्ति के खिलाफ तब कार्रवाई की जब जांच एजेंसी के पास पर्याप्त मामले में सबूत इकट्ठा हो गए. उन्होंने आगे कहा कि संजय राउत की गिरफ्तारी सबूतों के आधार पर ही की गई है.


इस दौरान फडणवीस इस मुद्दे पर बात करने से बचते हुए दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि कोई भी जांच एजेंसी तब ही कार्रवाई करती है जब उनके पास पर्याप्त मात्रा में सबूत होते है. अब यह मामला कोर्ट में है इसका फैसला कोर्ट करेगी. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में वो इससे अधिक टिप्पणी नहीं कर सकते है.


इस मामले में बीजेपी से विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने कड़े शब्दों में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आप अपने कर्मो की कीमत एक दिन चुकाते ही है. उन्होंने आगे कहा कि अगर हम संजय राउत के पिछले कुछ वर्ष के आचरण को देखे, तो ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने अपनी छवि को लोगों का ध्यान खींचने वाली बना ली थी. वो किसी व्यक्ति की तरह नहीं बल्कि पार्टी की तरह बात करते थे.


गौरतलब है कि बीते दिन मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत को 4 अगस्त तक ED के हिरासत में भेजा है. गौरतलब है कि ED ने राउत की कुल 8 दिन की हिरासत मांगी थी.


बता दें कि संजय राउत को ED ने पात्रा चॉल घोटाला मामले में बीते रविवार को गिरफ्तार किया था. ED ने गिरफ्तारी से पहले राउत के मुलुंड वाले आवास पर करीब 9 घंटे छापेमारी और पूछताछ की थी. ED ने इस दौरान राउत के घर से करीब 11 लाख रुपये कैश बरामद किए थे.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.