Monday, 29 August 2022

उद्धव ठाकरे बोले- शिवाजी पार्क में होगी शिवसेना की दशहरा रैली, इजाजत मिलेगी या नहीं...पता नहीं

महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) की दशहरा रैली (Dussehra Rally) को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बड़ा एलान किया है. पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की दशहरा रैली मुंबई (Mumbai) के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में होगी. इसके साथ ही शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने कहा कि इस रैली में प्रदेश भर से शिवसैनिक पहुंचेंगे. हमें नहीं पता कि हमें रैली की अनुमति मिलेगी या नहीं. 


बता दें कि शिवसेना और दशहरा सभा का बड़ा ही गहरा नाता है, दादर के शिवाजी पार्क में होने वाली शिवसेना की दशहरा रैली में महाराष्ट्र के कोने-कोने से शिवसैनिक शामिल होने के लिए आते हैं. इस साल 5 अक्टूबर को आने वाले दशहरा के अवसर पर शिवाजी पार्क मैदान में किसकी दशहरा सभा होगी, इस बात को लेकर उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट के बीच जमकर रस्साकशी शुरू हो गई है. हालांकि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अब एलान कर दिया है कि कोई भी कितना भी भ्रम पैदा करे, हमारी दशहरा रैली होगी.


विश्व हिंदू परिषद के नेता उद्धव कदम शिवसेना में शामिल


पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य के सभी शिवसैनिकों ने दशहरा सभा में आने की तैयारी शुरू कर दी है. नगर निगम की अनुमति एक समस्या बन सकती है, हालांकि इसे हम बाद में देखेंगे लेकिन हमारी दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही होगी. वहीं आज सोमवार को विश्व हिंदू परिषद के नेता उद्धव कदम ने शिवसेना का दामन थामा है, इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी और शिंदे गुट पर जोरदार हमला बोला.


शिवसेना और मातोश्री के दरवाजे हैं खुले


शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हिंदूवादी और मुस्लिम कार्यकर्ता भी शिवसेना में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब एक अलग तस्वीर बनाई जा रही है महाराष्ट्र यह तस्वीर देश के लिए मार्गदर्शक बनेगी. जिन्हें लगता है कि झूठे और भ्रामक हिंदुत्व के नाम पर उनके साथ धोखा किया गया है. जो लोग सोचते हैं कि असली हिंदुत्व शिवसेना का है, उनके लिए शिवसेना और मातोश्री के दरवाजे खुले हैं. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.