Saturday, 27 August 2022

Mumbai: स्टेशन पर सूटकेस के भीतर कंबल में लिपटी मिली लड़की की लाश, पेट में थे चाकू के घाव; हड़कंप

Mumbai : अंधेरी की 15 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव शुक्रवार को नायगांव रेलवे स्टेशन के पास एक सूटकेस में कंबल में लिपटा मिला है। मृतक छात्रा की पहचान वंशिता कनैयालाल राठौड़ के रूप में हुई है। छात्रा गुरुवार दोपहर से अपने अंधेरी के घर से लापता थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 


मामले पर वालिव थाने के इंस्पेक्टर राहुल कुमार पाटिल ने कहा कि दोपहर करीब तीन बजे उन्हें नायगांव रेलवे पुलिस की ओर से फोन आया कि नायगांव रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित ईस्ट-वेस्ट ब्रिज के पास झाड़ियों में एक लड़की के शव के साथ एक बैग मिला है।


स्कूल से घर वापस नहीं आई छात्रा

इंस्पेक्टर राहुल कुमार पाटिल ने कहा, मौके पर पहुंचने पर हमें बैग में लड़की का शव मिला, जिसके पेट में चाकू के घाव थे। बैग में एक तौलिया और कुछ कपड़े थे, साथ ही अंधेरी के एक स्कूल की यूनिफॉर्म भी थी। हमने फिर अंधेरी पुलिस को फोन किया और लड़की की पहचान की। अंधेरी थाने के अधिकारियों ने बताया कि वंशिता गुरुवार सुबह अपने स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। उसके माता-पिता ने इलाके की तलाशी लेने और उसका पता लगाने में विफल रहने के बाद उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी। 


सीसीटीवी खंगालने में लगी पुलिस

पुलिस ने कहा है कि माता-पिता की शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था, क्योंकि लापता छात्रा नाबालिग थी। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि छात्रा को उसकी मर्जी के खिलाफ ले जाया गया था या वह किसी के साथ जाने को तैयार थी। पुलिस को अभी तक स्कूली छात्रा को मारने के लिए इस्तेमाल हुए हथियार का पता नहीं चला पाया है। पुलिस अब अंधेरी से नायगांव स्टेशनों तक रेलवे स्टेशनों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को खंगाल कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। वे मृतक लड़की के घर और स्कूल के आसपास के इलाके की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी खंगाल रही हैं ताकि पता लगाया जा सके कि छात्रा कैसे लापता हो गई। घटना के संबंध में वसई के वालिव पुलिस स्टेशन में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.