Thursday, 25 August 2022

Mumbai: बॉस ने कहा- दूसरी नौकरी ढूंढ लो तो कर्मचारी मे घोंप दिया चाकू, मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला

Mumbai : मुंबई में एक बॉस को कर्मचारी को सलाह देना भारी पड़ गया। बॉस ने जब अपने कर्मचारी को दूसरी नौकरी खोजने के लिए कहा तो कर्मचारी ने गुस्से में आकर बॉस पर जानलेवा हमला कर दिया। मामला अंधेरी वेस्ट का है। यहां 35 साल के व्यक्ति को अपने बॉस और एक सहकर्मी पर कथित रूप से चाकू से हमला कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी कर्मचारी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बॉस ने उसे दूसरी नौकरी खोजने के लिए कहा था। 


आरोपी की पहचान ओमकार गगन के तौर पर हुई है। 35 साल की ओमकार गगन मुंबई के चारकोप इलाके में रहता है। वह अंधेरी (वेस्ट) के ओम स्टील सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड में काम करता है। पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे अंधेरी (वेस्ट) स्थित ओम स्टील सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड में हुई है।


वर्क फ्रॉम होम कर रहा था आरोपी 

कंपनी के मालिक 58 साल के मौलिक शाह और उनके एक कर्मचारी सतीश पवार को ओमकार गगन ने उस समय चाकू मारकर घायल कर दिया जब शाह ने गगन को ऑफिस बुलाकर दूसरी नौकरी खोजने की सलाह दी। ओमकार गगन दूसरी नौकरी खोजने की बात पर गुस्से में आ गया और उसने मौके पर ही अपने बॉस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद शाह ने जुहू पुलिस स्टेशन में आरोपी गगन के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया है कि शाह को गगन से काम को लेकर कई शिकायतें थीं। बेहतर भविष्य और मनमुटाव न बढ़े इसलिए शाह ने गगन को दूसरी जगह नौकरी करने की बात कही, ओमकार गगन वर्क फ्रॉर्म होम करता था।


बॉस के केबिन में घुसकर चाकू से किया हमला

ओमकार गगन को सोमवार के दिन फोन किया गया। मंगलवार को गगन अपनी योजना के तहत चाकू लेकर ऑफिस पहुंचा। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक जब शाह आए तो गगन कथित तौर पर उनके केबिन में घुस गया और शाह पर छुरा घोंपना शुरू कर दिया। ऑफिस में मौजूद लोगों के द्वारा रोकने की कोशिश करने के बावजूद उसने शाह के पेट, छाती, पीठ और दाहिने हाथ पर कई वार किए जिसके बाद बीच बचाव और शाह की मदद करने आए ऑफिस के एक कर्मचारी सतीश को भी गंभीर चोट आ गई। ऑफिस के कर्मचारियों ने शाह और सतीश की मदद करते हुए इन्हें जुहू के कूपर अस्पताल पहुंचाया। यहां शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम ने गगन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक बटन चाकू भी बरामद किया है। इसका इस्तेमाल गगन ने अपराध करने के लिए किया था। पुलिस ने गगन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।




Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.