Monday, 29 August 2022

चांदनी चौक जंक्शन पर फंसे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को पुणे के चांदनी चौक इलाके का दौरा किया और जंक्शन पर यातायात के मुद्दों को हल करने के लिए नागरिक निकाय और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा किए जा रहे उपायों की समीक्षा की। 

मुख्यमंत्री का काफिला शुक्रवार की शाम को चांदनी चौक के आगे फंस गया था, तब वे मुंबई से सतारा जा रहे थे। एक ट्रक और कार की टक्कर हुई। जिससे दोनों वाहन टूट गए और इससे मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग अवरुद्ध हो गया।मुख्यमंत्री को देखते ही कई लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने मुख्यमंत्री को चल रहे सड़क निर्माण से अवगत कराया। इसके बाद मुख्यमंत्री के आदेश पर पुणे नगर निगम आयुक्त, पुणे कलेक्टर, पुणे के कर्मियों और पिंपरी चिंचवास ट्रैफिक पुलिस के साथ-साथ एनएचएआई के अधिकारियों ने शनिवार को समाधान पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की। 

रविवार को जंक्शन पर रुकने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शिंदे ने कहा, मैं चांदनी चौक पर सड़क के काम की निगरानी कर रहा हूं। नियमित यात्रियों को 15 दिनों में राहत मिलेगी क्योंकि इसमें शामिल सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, यातायात को आसान बनाने के लिए यहां पुल को तोड़ा जाएगा। जब तक यह काम नहीं हो जाता, तब तक यातायात की निगरानी और वाहन चालकों की मदद के लिए मौके पर 100 कर्मी तैनात किए जाएंगे। साथ ही भीड़ के समय चांदनी चौक के जरए भारी यातायात पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.