Tuesday, 30 August 2022

सोनाली फोगाट के पति की हत्या पर KRK ने किया था सनसनीखेज दावा, अब वायरल हो रहा है पुराना ट्वीट


कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बातों की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। ऐसे ही उनके साल 2020 के किए एक ट्वीट ने उनको मुसीबत में डाल दिया। जैसे ही वह मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे उनको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। अब उनको बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई होगी। ये तो हुई ताजा अपडेट। अब आपको बताते हैं इनका सोनाली फोगाट के पति की मौत पर किए गए उस ट्वीट के बारे में, जिसमें इन्होंने अपने सुविचार लिखे थे।


दरअसल, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत 22 अगस्त को गोवा में हुई थी। पहले इसकी वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। लेकिन बाद में कहा गया कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने इस केस में एक्ट्रेस के PA के अलावा दो अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। ठीक 6 साल पहले यानी 2016 में इनके पति संजय फोगाट भी हत्या कर दी गई थी। उनकी बॉडी हिसार के एक फार्महाउस में मिली थी।


केआरके ने गोवा पुलिस से कही ये बात

अब केआरके (Kamaal Rashid Khan) ने 27 अगस्त को एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे भरोसा है कि अगर गोवा पुलिस सुधीर सांगवान से सोनाली फोगाट के पति की संदिग्ध मौत के बारे में पूछताछ करेगी तो वह उसकी भी सच्चाई बता देगा। और इससे पूरी कहानी दुनिया के सामने आ जाएगी।'


पुलिस ने सोनाली फोगाट केस में की गिरफ्तारी

बता दें कि पुलिस ने पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया तो उन्होंने अपना जुर्म कबूला। बताया कि उन्होंने सोनाली के ड्रिंक में ड्रग्स मिलाया था। हालांकि अभी इस केस में पुलिस छानबीन कर रही है और सख्ती से पूछताछ कर रही है। वैसे सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 में बताया था कि जब संजय की मौत हुई तो वह बुरी तरह टूट गई थीं। इस बीच उनकी लाइफ में एक शख्स तो आया लेकिन रिश्ता ज्यादा दिन चला नहीं। फिर उन्होंने अकेले ही सबकुछ संभाला।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.