Friday, 26 August 2022

भाइयों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, रेप और हत्या के बाद…


जबलपुर: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में चचेरे भाइयों की हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां नाबालिग चचेरे भाइयों ने रक्षाबंधन मनाने मुंबई से आई चचेरी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया, मारपीट की और मौत होने पर शव को जमीन में दफना दिया.


यह मामला तब खुला जब युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के रांझी क्षेत्र का एक परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया. उस परिवार के अन्य नाते रिश्तेदार जबलपुर में ही है.


बीते दिनों इस परिवार की एक बुजुर्ग महिला मुंबई से जबलपुर लौटी तो वह नातिन को अपने साथ ले आई. उसके चचेरे भाइयों ने अपनी बहन को हवस का शिकार बनाया और जब उसने विरोध किया तो मारपीट की. गंभीर रुप से घायल होने पर उसे चिकित्सा महाविद्यालय उपचार के लिए ले गए. किशोरी की मौत हो गई.


बताया गया है कि दोनों नाबालिग चचेरे भाइयों ने दादी को किशोरी की मौत की वजह सामान्य बताते हुए शव को दफना दिया. जब किशोरी का पिता मुंबई से जबलपुर आया और उसने इस मामले की जांच की पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा से मांग की. इस पर शव को बाहर निकालकर संदेह के आधार पर एक चचेरे भाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा मामला बता दिया. एक पुलिस की गिरफ्त में है और दूसरा फरार है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.