Saturday, 27 August 2022

सोनाली फोगाट की मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस ने सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार के आरोपों के बाद पुलिस ने सुधीर और सुखबिंदर को पहले ही गिरफ्तार किया था


 इसके साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है. इस केस में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर पुलिस की गिरफ्त में हैं.


आपको बता दें की  सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे.दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान थे.


वहीं, गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाते हुए दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं. अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है. 


सोनाली फोगाट डेथ केस में पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. इसमें खुलासा हुआ है कि ड्रग पेडलर ने सुखविंदर को होटल में MDMA दिया था. सुखविंदर ने ड्रग्स को टॉयलेट में छिपाया था. पुलिस ने 2 ग्राम ड्र्ग्स बरामद कर ली है.




Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.