Saturday, 13 August 2022

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट विवाद के चलते नोटिस लेकर घर पहुंची पुलिस, 22 अगस्त को होना होगा पेश

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह वर्सेटाइल एक्टर हैं। बता दें कि अभिनेता अपनी एक्टिंग के अलावा अपने अतरंगी फैशन के चलते भी चर्चा में रहते हैं। बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट खूब वायरल हुआ था। जिसे लेकर कॉन्ट्रोवर्सी और विवादों से भी रणवीर घिरे रहे थे। एक एनजीओ के शख्स ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी थी। उनका कहना था कि रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट को देखकर महिलाओं के मन में शर्म पैदा होगी। उनकी मांग यह भी थी कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं। इसी सिलसिले में रणवीर सिंह के घर मुंबई की पुलिस पहुंची।


घर पर नहीं मिले रणवीर सिंह

जानकारी के मुताबिक चेंबुर पुलिस, रणवीर सिंह के घर उन्हें नोटिस देने के लिए गई थी। 16 अगस्त तक उन्हें यह नोटिस सौंपना है, लेकिन एक्टर मुंबई से बाहर गए हुए हैं। घर पर न मिलने के चलते पुलिस खाली हाथ वापस लौट गई। नोटिस में लिखा है कि रणवीर सिंह को 22 अगस्त को चेंबुर पुलिस में पेशी देनी होगी। रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।


रणवीर सिंह ने पीपल्स मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था

बता दें कि रणवीर सिंह ने पीपल्स मैगजीन के लिए यह न्यूड फोटोशूट कराया था. विवाद बढ़ने के चलते पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक्टर का सपोर्ट किया था। इसमें आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, मसाबा गुप्ता, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दीया मिर्जा, राम गोपाल वर्मा, पूनम पांडे का नाम शामिल है। वहीं रणवीर सिंह को इस न्यूड फोटोशूट के लिए दीपिका पादुकोण ने सबसे ज्यादा सपोर्ट किया था। एक्ट्रेस इस शूट के दौरान पति के साथ रहीं। उन्हें इसे करने को लेकर काफी कॉन्फिडेंस भी दिया। हालांकि, दीपिका पादुकोण ने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया था।


रणवीर सिंह वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट को लेकर बात करें, तो आखिरी बार उन्हें ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी, लेकिन कुछ खास रिस्पॉन्स इसे नहीं मिला। बाद में इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। इसके अलावा रणवीर सिंह के पास दो फिल्में हैं। रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ दोनों ही फिल्में अगले साल 2023 में रिलीज होंगी।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.