Tuesday, 19 July 2022

मुंबई के क्लब में पार्टी करते नजर आए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, VIDEO हो रहा वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में नाम आने के बाद वे लगातार चर्चा में थे। हालांकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बाद में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी थी। इसी बीच अब आर्यन खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहें हैं।


बता दें कि यह वीडियो मुंबई के क्लब का है, जिसमें आर्यन मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि आर्यन ने पार्टी के बीच भी फेस मास्क लगाया हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि वो अपनी ड्रिंक का सिप लेते हैं और फिर वापस चेहरे को कवर कर लेते हैं। आर्यन के इस वीडियो पर लोग तरह -तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।


बता दें कि पिछले साल आर्यन को ड्रग्स के केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके चलते आर्यन को एक महीने तक जेल में भी रहना पड़ा था।आर्यन खान पर एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सजा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराएं लगाई गई थीं।


लेकिन बाद में 24 वर्षीय आर्यन के खिलाफ एनसीबी को कोई ठोस सबूत नहीं मिला था, जिसके चलते उन्हें आरोपों से बरी कर दिया गया था। इतना ही नहीं स्पेशल कोर्ट ने आर्यन का पासपोर्ट वापस करने के आदेश भी जारी कर दिए हैं।


बात अगर आर्यन की निजी जिंदगी की करें तो वो अभी मुंबई में फिल्ममेकिंग सीख रहें हैं। बता दें कि आर्यन अपना करियर फिल्ममेकिंग में ही बनाना चाहते हैं। इसके अलावा आगे चलकर वह बी -टाउन के प्रोडक्शन हाउस के साथ भी काम करना चाहते हैं। वहीं, दूसरी ओर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। बता दें कि इस फिल्म में सुहाना के अलावा कई अन्य स्टारकिड्स भी नजर आएंगे।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.