Thursday, 21 July 2022

Thane शिवसेना में शामिल हुए हिंगोली के पूर्व सांसद

महाराष्ट्र : हिंगोली लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना के पूर्व सांसद सुभाष वानखेड़े बुधवार को। 20 घर लौट चुके हैं और उन्होंने शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में मुंबई में राम राम ठोक में कांग्रेस को शिवबंधन बांध दिया। ऐसे में हिंगोली जिले की सियासत कुछ और मोड़ लेगी। सांसद हेमंत पाटिल को आगामी लोकसभा के लिए उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि वह शिंदे समूह में शामिल हो गए हैं।


सुभाष वानखेड़े 2009 में शिवसेना के टिकट पर हिंगोली लोकसभा क्षेत्र से जीते थे। हालांकि इसके बाद पार्टी ने उन्हें नॉमिनेट नहीं करने से वानखेड़े नाराज हो गए थे। उसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए और कुछ ही दिनों में कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस में भी उनका मन संतुष्ट नहीं था।


इस बीच, पिछले कुछ दिनों में शिवसेना में शिंदे गुट के बंटवारे के साथ राजनीतिक उथल-पुथल शुरू हो गई। हिंगोली के सांसद हेमंत पाटिल के शिंदेगत में शामिल होने के बाद, शिवसेना को और प्रश्नचिह्न का सामना करना पड़ा। पूर्व सांसद सुभाष वानखेड़े की वापसी के लिए पिछले दो दिनों से प्रयास शुरू हो गए थे। शिवसेना के जिला संपर्क प्रमुख आनंदराव जाधव वानखेड़े के संपर्क में थे। वानखेड़े के फिर से शिवबंधन बांधने के लिए राजी होने के बाद, आज मुंबई में एक जरूरी कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.