Thursday, 21 July 2022

फिल्म ‘Shamshera’ की शूटिंग के समय कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने कहा ‘सुपरमैन’

मुंबई। संजय दत्त अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। 22 जुलाई यानी की कल उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ सिनेमा घरों मे रिलीज हो रही है, जिसका उनके फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल निभा रहे हैं। तो वहीं, नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताया हैं कि ‘शमशेरा’ की शूटिंग के वक्त संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे थे, लेकिन वो अपना काम ऐसे कर रहे थे, जैसे उनको कुछ हुआ ही न हो।

 

डायरेक्टर करण मल्होत्रा का कहना हैं कि संजय दत्त ‘सुपरमैन’ हैं। डायरेक्टर ने खुलासा किया की संजू बाबा ने अपनी बीमारी के बारे में किसी को भी बिना बताए चुपचाप अपनी शूटिंग पूरी की।


बीमारी को संजय दत्त ने कभी जाहिर नहीं किया

अगस्त 2020 में संजय दत्त को कैंसर का पता चला था। एक्टर को स्टेज 4 लंग कैंसर हुआ था। डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने कहा की, “ये खबर जब हम सब के सामने आई तो हमारे लिए ये एक बड़े सदमे से कम नहीं थी, क्योंकि हमेंसे इसकी जानकारी किसी को भी नहीं थी। इतनी खतरनाक बीमारी से होने के बाद भी वो सबसे अच्छे से बात करते थे, और वो फिल्म की शूटिंग तो ऐसे कर रहे थे, जैसे कुछ हुआ ही नहीं” इस के बाद करण कहते हैं कि मुझे लगता है की तभी वह आज उस जगह पर है। संजय दत्त सेट पर सभी के लिए एक प्रेरणा थे।


मैं संजय दत्त का कर्जदार हूं, बोले करण

संजय दत्त के कैंसर फ्री होने के बाद डायरेक्टर करण ने उनको सुपरमैन बताया। उन्होने कहा कि संजू बाबा ने ये जंग स्माइल के साथ जीती है। ‘शमशेरा’ में मैं उनके सपोर्ट के लिए उनका बहुत कर्जदार हूं। उनकी तरह कोई भी नहीं है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.