Friday, 29 July 2022

सामंथा ने कहा था हो गई हूं Ranveerified, अब रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन


मुंबई: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ में रणवीर सिंह ने सामंथा रूथ प्रभु की प्रशंसा पर काफी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार और सामंथा साथ में ही करण के चैट शो में नजर आए थे और तभी सभी लोंगो ने रणवीर की काफी ज्यादा प्रशंसा की थी।

 

बॉलीवुड एक्ट्रर रणवीर ने एक साक्षात्कार में बताया है कि सामंथा और उन्होंने ने एक विज्ञापन में एक साथ शूट किया था। साथ ही उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि आगे भी भविष्य में हमारे पास और कुछ भी स्क्रीन पर साथ करने के लिए होगा क्योंकि वो मुझे एक अद्भुत और बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति लगती है। सामंथा एक काफी खूबसूरत और पॉजीटिव एनर्जी वाली कलाकार हैं। हम दोंनो ने साथ में एक एड में काम किया था। हम दोंनो वहीं पर पहली बार मिले थे और वही से हमारी बातचीत शुरू हुई थी। तब ही उसी दिन उन्होंने कहा था कि ‘अरे, मैं कल कॉफी विद करण की शूटिंग कर रही हूं।’


मैं एक पूर्ण फीचर फिल्म करना चहूंगा

रणवीर ने आगे भविष्य में जाके सामंथा रूथ प्रभु के साथ काम करने की उम्मीद करते हुए, कहा कि, “मैं एक कलाकार के रूप में सामंथा की बहुत ज्यादा सराहना करता हूं और इससे भी कईल ज्यादा एक व्यक्ति के रूप में उनकी सराहना करता हूं। मेरी यही उम्मीद है कि मैं आगे भविष्य में जाकर उनके साथ मैं एक पूर्ण फीचर फिल्म करना चहूंगा।”


कॉफ़ी विद करण के रैपिड फायर राउंड में, करण ने सामंथा से पूछा था कि अगर उनको एक बैचलरेट पार्टी की मेजबानी करनी है, तो वो किन दो बॉलीवुड हंकों को डांस करने के लिए किराए पर लेंगी। एक्ट्रेस ने काफी तेज जवाब दिया था, “रणवीर सिंह और रणवीर सिंह.” इसके साथ ही करण ने सामंथा से एक और सवाल पूछा था कि क्या उनको अक्षय कुमार के साथ प्रेम त्रिकोण में कास्ट किया गया था, और वो कौन सा दूसरा पुरुष अभिनेता है जिसे वह चुनेंगी। समांथा ने तब भी ‘रणवीर सिंह’ कहा था। मैंने कल उनके साथ एक विज्ञापन का शूट किया था और मैं पूरी तरह से रणवीर-इफाइड हूं।”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.