Tuesday, 26 July 2022

NUDE फोटोशूट कराकर बुरे फंसे रणवीर सिंह, मुंबई में दर्ज हुई FIR

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने हालिया न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों को लेकर मुंबई में रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। मुंबई बेस्ड एक एनजीओ ने चेम्बूर पुलिस थाने में रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि शिकायत के आधार अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।


इन धाराओं के अंतर्गत दर्ज हुई रणवीर के खिलाफ FIR


पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर रणवीर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 292 (अश्लील सामग्री की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील चीज बेचने), 509 (किसी महिला की शालीनता के उद्देश्य हेतु शब्द, इशारा या कार्य) जैसे सेक्शंस और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक़, एनजीओ ने अपनी शिकायत में लिखा है कि रणवीर ने अपनी फोटोज से महिलाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ और उनकी शालीनता का अपमान किया है।


रणवीर ने शेयर की तस्वीरें, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुईं


पुलिस के मुताबिक़, पिछले गुरुवार रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए कराए गए अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। बाद में एनजीओ और एक महिला वकील ने चेम्बूर पुलिस स्टेशन में अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराईं। वकील और पूर्व पत्रकार द्वारा दिए गए आवेदन में उन्होंने रणवीर सिंह के खिलाफ  महिलाओं के शील भंग करने के इरादे के तहत कार्रवाई की मांग की है।


12 साल से फिल्मों में एक्टिव रणवीर, ये हैं आने वाली फ़िल्में


37 साल के रणवीर सिंह पिछले 12 साल से फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने 2010 में आई फिल्म 'बैंड बाजा बरात' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनकी हीरोइन अनुष्का शर्मा थीं। तब से लेकर अब तक वे 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', 'सिम्बा', 'गली बॉय', '83' और 'जयेशभाई जोरदार' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'सर्कस' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शामिल हैं। इनमें से एक इसी साल और एक अगले साल रिलीज होनी है। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.