Tuesday, 26 July 2022

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव, कई दिनों से था बुखार बिहार में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मुख्यमंत्री पिछले तीन चार दिन से बीमार चल रहे थे. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी होम आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, मुख्यमंत्री ने पिछले दो-तीन दिनों में संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है. नीतीश कुमार के पहले भी बिहार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल के बिहार दौरे से पहले उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. देश के कई राज्यों में कोविड मामलों में लगातार उछाल हो रहा है, वहीं मंकी पॉक्स के मामले भी सामने आ रहे हैं. जिसको लेकर कई राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है.

बिहार में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मुख्यमंत्री पिछले तीन चार दिन से बीमार चल रहे थे. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी होम आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, मुख्यमंत्री ने पिछले दो-तीन दिनों में संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है.


नीतीश कुमार के पहले भी बिहार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल के बिहार दौरे से पहले उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. देश के कई राज्यों में कोविड मामलों में लगातार उछाल हो रहा है, वहीं मंकी पॉक्स के मामले भी सामने आ रहे हैं. जिसको लेकर कई राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.