Tuesday, 12 July 2022

New Delhi: क्रिकेटर केएल राहुल जल्द करने जा रहे हैं शादी, आथिया शेट्टी होंगी दुल्हनिया, मुंबई में हो सकता है भव्य कार्यक्रम

नई दिल्ली: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में आथिया जर्मनी से केएल राहुल की सर्जरी के बाद वापस लौटी हैं. राहुल कमर की सर्जरी करने के लिए जर्मनी गए थे और इस कारण पहले वे पहले साउथ अफ्रीका फिर इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए थे. उनके अगस्त में शुरू हो रहे एशिया कप टी20 में भी उतरने की संभावना कम है. टीम मैनेजमेंट उनकी वापसी को लेकर जल्दी भी नहीं कर रहा है, क्योंकि इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है. ऐसे में तब तक वे पूरी तरह फिट हो सकते हैं.

खबर के अनुसार, केएल राहुल और आथिया शेट्टी अगले तीन महीनों में मुंबई में शादी कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों परिवारों के लिए एक भव्य प्रोग्राम होगा और तैयारी खुद आथिया ही देख रही हैं. एक सूत्र ने बताया कि हाल ही में दोनों अपने घरवालों के साथ नया घर देखने पहुंचे थे. फिलहाल इस घर में रिनोवेशन का काम तेजी से चल रहा है. यहीं दोनों रहेंगे. मालूम हो कि राहुल ने आईपीएल 2022 में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करते हुए 600 से अधिक रन बनाए थे. उनकी कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम प्लेऑफ में भी पहुंची थी. आथिया सुनील शेट्टी की बेटी हैं.


फिल्मी करियर नहीं रहा कुछ खास

आथिया शेट्टी का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म हीरो से एक्टिंग में कदम रखा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी. इसके बाद आथिया फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं. ये फिल्म भी औसत ही रही. टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने हैं. केएल राहुल तब तक फिट हो सकते हैं. वे टीम इंडिया की ओर से तीनों फॉर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वे टी20 में शतक लगाने वाले 5 भारतीय खिलाडिय़ों की लिस्ट में भी शामिल हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.