Saturday, 9 July 2022

Mumbai: पुलिस से बचने के चक्कर में चौथी मंजिल से कूद गया चोर, अस्पताल में हुई मौत

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी में हर दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रहीं हैं। जिसमें कई बार चोर अलग-अलग शातिर तरीकों से चोरी करते हैं और अपने मनसूबों में सफल भी होते हैं। ऐसे में मुंबई में चोरी की एक अलग ही घटना सामने आई है। जहां पर चोर के लिए चोरी करना भारी पड़ गया। चोरी के मनसूबे से गए चोर ने पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए अपनी जान गंवा दी।


मुंबई के चर्चगेट इलाक़े के एक ईमारत में चोरी करने गए एक युवक ने पुलिस के डर से चौथी मंजिल से छलांग लगाकर भागने की कोशिश में अपनी जान गंवा दी। अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मरीन ड्राइव पुलिस ने बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई। 26 साल के युवक का नाम रोहित महल बताया जा रहा है।


रोहित महल वानखेड़े स्टेडियम चर्चगेट इलाक़े के एक ईमारत में चोरी करने के मकसद से गया था। लेकिन, एन मौके पर पुलिस वहां पहुंच गई और पुलिस से बचने के लिए उसने चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। जिसके बाद उसे जख्मी अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। शुरुआत में एक डॉक्टर ने जांच की और आगे के उपचार के लिए वार्ड नंबर 4 में एडमिट करा दिया। युवक के बाएं हाथ में फ्रैक्चर था। उपचार के दौरान दिन के 12:30 बजे उसने दम तोड़ दिया।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.