Monday, 11 July 2022

Mumbai: मैं भी काम करता हूं, लेकिन फोन या कैमरा नहीं लगाया , बोले विपक्ष के नेता अजीत पवार

मुंबई : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के फोन पर आदेश देने के कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसके चलते कई लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।


इस बीच, राकांपा नेता और विपक्ष के नेता अजीत पवार ने कहा है कि वह काम कर रहे थे लेकिन फोन चालू होने पर उन्हें कभी कैमरा लगाने के लिए नहीं कहा गया। इस बीच सोशल मीडिया पर एकनाथ शिंदे के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं।


एक वीडियो में वह पंढरपुर के वारी में एक बीमार कर्मचारी से पूछताछ करते नजर आ रहे हैं. वे कहते नजर आ रहे हैं कि उनका अच्छे से इलाज किया जाए और नहीं तो एक बड़े निजी अस्पताल में ले जाया जाता है। एक अन्य वीडियो में वे एक अधिकारी को फोन कर और जानकारी ले रहे हैं। सीईओ उपाय करने के आदेश देते नजर आ रहे हैं।


इसके बाद से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बाद में विपक्ष के नेता अजीत पवार ने मुख्यमंत्री की आलोचना की। पवार ने कहा, “मैं अधिकारियों को फोन करता और आदेश देता लेकिन फोन चालू रहने के दौरान उन्होंने कभी कैमरा चालू नहीं किया।” अगर मुझे नौकरी मिलती है, तो मैं आपको तुरंत फोन करूंगा लेकिन मैं आपको तुरंत कैमरा लगाने के लिए नहीं कहता, ”अजीत पवार ने कहा।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.