Monday, 11 July 2022

Mumbai: Swiggy ने आखिरकार ढूंढ निकाला मुंबई के उस घुड़सवार डिलीवरी बॉय को, लेकिन ये वो नहीं जो आप सोच रहे हैं

मुंबई : कुछ दिनों पहले एक डिलीवरी बॉय का वीडियो (Delivery Boy Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें युवक मुंबई में भारी बारिश के बीच स्विगी के बैग के साथ घोड़े पर फूड डिलीवरी (Swiggy Delivery Boy on Horse) करने जाता हुआ नजर आया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद स्विगी (Swiggy) ने इस युवक की तलाश शुरू कर दी थी. यही नहीं, फूड डिलीवरी ऐप ने यह भी ऐलान किया था कि जो भी इस युवक के बारे में उसे जानकारी देगा, वह उसे बतौर इनाम कुछ धनराशि देगी. बता दें कि स्विगी ने आखिरकार इस युवक को ढूंढ निकाला है. लेकिन आप जैसा सोच रहे हैं, ये वो नहीं हैं.


फूड डिलीवरी ऐप स्विगी ने ट्विटर पर एक लेटर ऑफ डिक्लेरेशन पोस्ट किया है, जिसमें घुड़सवार युवक से जुड़े सवालों का जवाब दिया गया है. स्विगी ने लिखा है, ‘हमारे पास उस घोड़े, युवक और चर्चित वीडियो के बारे में जानकारी है. युवक और जानवर दोनों की पहचान कर ली गई है.’ पोस्ट के मुताबिक, लड़के का नाम सुशांत है और वह 17 साल का है. लेकिन वो स्विगी का डिलीवरी एजेंट नहीं है. स्विगी के मुताबिक, यह एक सामान्य किशोर है जो लोगों से चीजें उधार लेता है और उन्हें वापस करना भूल जाता है. स्विगी का कहना है कि सुशांत ने उसके किसी डिलीवरी बॉय से स्विगी का बैग उधार लिया था, लेकिन लौटाना भूल गया था. तो आइए देखते हैं स्विगी का वो पोस्ट.


सुशांत बारात के लिए घोड़े व उसके ड्रेस डिजाइन करने का काम करता है. स्विगी ने यह भी बताया है कि आखिर उस बैग में क्या था. कंपनी के मुताबिक, सुशांत का जो वीडियो वायरल हुआ था, वह उस वक्त स्विगी के बैग में कोई फूड डिलीवर करने नहीं जा रहा था. बल्कि वह बैग में एक कढ़ाई वाला कपड़ा और कुछ सामान ले जा रहा था, जो आमतौर पर बारात में घोड़ों की पीठ पर रखा जाता है.


बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद स्विगी ने लड़के का पता लगाने वालों को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की थी. अवि नाम के एक युवक व उसके दोस्त ने अपनी कार से उस वायरल वीडियो को शूट किया था. अब दोनों ने स्विगी से शर्त के मुताबिक ईनाम राशि मांगी है. स्विगी ने घोड़े का नाम शिवा बताया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.