Tuesday, 26 July 2022

Mumbai : मुंबई में BEST की सुपर सेवर स्कीम, '1 रुपये में करें मुंबई की सैर', जानिए क्या है ये योजना और कैसे उठा सकते हैं लाभ

Mumbai : क्या आप मुंबई (Mumbai) की सैर करना चाहते हैं तो बस एक रुपया खर्च कीजिए और कर लीजिए मायानगर के दर्शन. अब आप सोच रहे होंगे महंगाई के इस जमाने में भला 1 रुपये में कैसे कहीं घूमा जा सकता है? आपका सोचना जायज भी है लेकिन मुंबई की ‘बेस्ट बसों’ में ऐसा मुमकिन है. दरअसल बेस्ट ‘चलो ऐप’ के जरिए इस सुपर सेवर स्कीम को ला रही है.


‘चलो ऐप’ पर ही लिया जा सकता है स्कीम का लाभ

गौरतलब है कि ‘चलो ऐप’ के माध्यम से 1 रुपये में मुंबई की सैर वाली सुपर सेवर स्कीम का लाभ उठाया जा सकेगा, इसके साथ ही ऐप पर बेस्ट बसों की लाइव लोकेशन को ट्रैक करने के साथ ही टिकट बुकिंग और पास बुकिंग सुविधा भी मिलेगी. बता दें कि इस योजना को खासतौर पर ‘बेस्ट’ ने अपने यात्रियों के लिए शुरू किया है. इस स्कीम का लाभ भी केवल ‘चलो ऐप’ पर ही लिया जा सकता है.


यात्रियों को 7 दिन, 5 राउंड बस यात्रा का मिलेगा मौका

बता दें कि सुपर सेवर स्कीम वाला ‘चलो ऐप’ बेस्ट की यात्रा को और सुविधाजनक बनाने के लिए किया गया है. इस ऐप का फायदा उठाने वाले यात्रियों की काफी बचत भी होगी. ऐप की नई स्कीम के मुताबिक महज 1 रुपया खर्च कर यात्रा की जा सकती है. यात्रियों को 7 दिन, 5 राउंड बस यात्रा के टिकट के लिए सिर्फ 1 रुपया ही देना होगा. हालांकि ये सुपर सेवर ऑफर कुछ समय के लिए ही रखा गया है.


यात्रा के दौरान टिकट को एक्टिवेट भी किया जा सकता है

बहहरहाल अगर आप भी चलो ऐप यूजर हैं तो आप सिर्फ 1 रुपये का भुगतान कर इस सेवा का लाभ ले सकते हैं. ऐसे में आप 7 दिन तक बेस्ट की बस के 5 ट्रिप ले सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि बेस्ट बस में सफर करने के दौरान टिकट को एक्टिवेट भी किया जा सकता है. इसके लिए बस आपको बेस्ट बस कंडक्टर को अपने उतरने की जगह के बारे में बताना है. स्कैन करते ही मोबाइल पर ई- टिकट आ जाएगा.  

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.