Wednesday, 27 July 2022

Mumbai : दोस्तों के साथ भांजी के बर्थडे पर आए शख्स ने की लूट, तीन रात में 6 घरों में की डकैती

Mumbai : हिल लाइन पुलिस की टीम ने एक शातिर चोर और उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है। इस में एक नाबालिग भी शामिल है। इन पांचों ने मिलकर मुंबई में करीब 6 घरों में लूट की और लाखों रुपये के गहने चुराए हैं। मामला मुंबई के उल्हासनगर इलाके का है। एक चोर अपनी भांजी के जन्मदिन के लिए एक नाबालिग सहित अपने तीन दोस्तों के साथ विट्ठलवाड़ी आया था। अपनी भांजी के घर पर रहने के दौरान उसने और उसके दोस्तों ने तीन रातों में छह घरों में लूट की और करीब 12 लाख रुपये के गहने चुरा लिए। 


इन सभी को उल्हासनगर में हिल लाइन पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नांदेड़ का रहने वाला मुख्य आरोपी 35 वर्षीय राजू मायरे अपने दोस्तों के साथ विट्ठलवाड़ी अपनी भांजी के जन्मदिन के मौके पर आया हुआ था।  


तीन रातों में छह घरों में लूट

हिल लाइन पुलिस के मुताबिक आरोपी 21 जुलाई की शाम यहां पहुंचा था। इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया। तब से लगातार तीन सुबह तक आरोपी राजू मायरे और उसके तीन साथी आस-पास के इलाके की रेकी करते और फिर रात को बंद घरों में जाकर लूट को अंजाम देते थे। इन सभी ने तीन रातों में छह घरों में लूट की और लाखों के गहने चुराए।


इस तरह पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में हिल लाइन पुलिस स्टेशन ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी ने तीन रात के भीतर नेवली में छह घरों के ताले तोड़े। हमें शिकायतें मिलने और ब्रेक-इन के समान पैटर्न को देखने के बाद, हमने आस-पास के इलाकों में निगरानी रखी। सूत्रों के जरिए हमारी टीम को लीड मिली और टीम आरोपी की बहन के घर गई। उसके बैग में हमें 12 लाख रुपये का सोना और नकदी मिली। टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि चौथा नाबालिग था। हमें पता चला कि आरोपी की अलग-अलग शहरों में आपराधिक पृष्ठभूमि है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.