Friday, 29 July 2022

Mumbai : दिलदहला देने वाला मामला उजागर, जानें क्या है 4 लोगों के मौत की वजह, आत्महत्या या हत्या ?

Mumbai :  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर एक ही गोवंडी इलाके में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव मिले है जिसमें दो बच्चे भी शामिल है। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में ले लिया है।


जानें क्या है पूरी घटना 

आपको बताते चलें कि, यह घटना गोवंडी क्षेत्र में आने वाले बैगनवाडी की बताई जा रही है जहां पर रहने वाले एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हुई है। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है। परिसर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। चारों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंबूर (Chembur) के शताब्दी अस्पताल में भेजा गया है। बताते चलें कि, किन कारणों से परिवार ने ऐसा कदम उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल रही है। वहीं पर आशंका जताई जा रही है कि, मृतक बच्चों की उम्र दस साल से काम है। वहीं पुलिस इस वारदात के पीछे की सही वजह की तलाश की जा रही है। मृतकों के शवों के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।


इलाके में पहले भी हो चुकी घटनाएं

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी गोवंडी क्षेत्र में पहले भी हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मौजूदा मामले की वजह क्या रही होगी और इसमें कोई और संदिग्थ शामिल है या नहीं। जिनके कारणों की जांच की जा रही है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.