Tuesday, 12 July 2022

Maharashtra : भारी बारिश के कारण राज ठाकरे ने रद्द की रैली, पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र (Maharashtra) में राजनीतिक उथल पुथल के बाद सभी की निगाहें मुंबई के राजनीतिक घटनाक्रम में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की भूमिका पर टिकी थीं. इस बीच मनसे की रैली 13 जुलाई को बांद्रा के रंगशारदा हॉल में होनी तय थी. लेकिन मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक पत्र जारी कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अहम निर्देश दिए हैं. राज ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर यह भी जानकारी दी है कि कल की रैली स्थगित कर दी गई है.


पत्र में लिखी ये बातें 

मनसे चीफ राज ठाकरे ने लिखा कि कल एक रैली होनी थी. जिसमें मैं आपसे बात करना चाहता था और काम के बारे में कुछ सुझाव देना चाहता था. लेकिन कल से महाराष्ट्र में कई जगहों पर बारिश हो रही है. सार्वजनिक जीवन अस्त-व्यस्त है, ऐसे में हम कल की बैठक टाल रहे हैं. पत्र में कहा गया है कि अगली तारीख जल्द तय होगी जिससे आप सभी को अवगत करा दिया जाएगा. इस बीच, अपना ख्याल रखें.


राज्य के कई हिस्सों में जबरदस्त बारिश

इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर, पालघर, नासिक, पुणे और रत्नागिरी जिलों के लिए 14 जुलाई तक भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. राज्य की राजधानी मुंबई के लिए अगले 3 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. महाराष्ट्र में पिछले दो दिनों में लगातार बारिश और इससे जुड़ी घटनाओं में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं गढ़चिरौली में भारी बारिश के बाद कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लापता हो गए. लगातार बारिश के कारण नासिक जिले में कई नदियों का जल स्तर बढ़ गया.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.