Monday, 25 July 2022

Maharashtra: मुंबई-नासिक हाईवे पर गड्ढे से फंसकर बाइक से गिरा शख्स, डंपर के कुचलने से हुई मौत

Maharashtra : महाराष्ट्र (Maharashtra) में ठाणे (Thane) जिले के उल्हासनगर निवासी 46 वर्षीय एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.ल दरअस बाइक से यात्रा करने के दौरान यह मुंबई-नासिक हाईवे पर रंजनोली नाका के पास गड्ढे में फंस गई और वे दोनों सड़क के विपरीत छोर पर जाकर गिर गए. इसी के तुरंत बाद एक तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कोंगांव पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना बीते शनिवार शाम को हुई.


ठेकेदार का काम करता था मृतक

मृतक की पहचान 46 वर्षीय बृजेश कुमार जायसवार के रूप में हुई है. पीछे बैठे सवार की पहचान 22 वर्षीय राम शर्मा के रूप में हुई. जायसवार एक ठेकेदार था जबकि शर्मा एक मजदूर था जो उल्हासनगर से ठाणे जा रहा था. शर्मा के अनुसार, धीमी गति से चलने वाला ट्रैफ़िक था और इसलिए जायसवर ने कारों को ओवरटेक करने के लिए बाइक को सड़क के एकदम दांई ओर ले लिया. हालांकि इस दौरान बाइक का अगला पहिया गड्ढे में फंस गया और इसके कारण जायसवार सड़क के दूसरी और जा गिरे.


टक्कर मारकर भाग गया डंपर

जानकारी के मुताबिक बाइक के गड्ढे में फंसने के बाद, मृतक गिर गया और तुरंत नासिक की ओर जा रहे एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी. हालांकि डंपर चालक घायलों की मदद किए बिना मौके से फरार हो गया. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जी पिंगले ने कहा कि हमने एक अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले में जांच की जा रही है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.