Saturday, 9 July 2022

Maharashtra: महाराष्ट्र को तीन भागो में बांटकर मुंबई अलग करना चाहती है भाजपा , संजय राउत ने लगाए बड़े आरोप

महाराष्ट्र : शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र की नई सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि भाजपा सिर्फ शिवसेना का विभाजन नहीं बल्कि क्षेत्रीय पार्टी का विनाश चाहती है ताकि वह महाराष्ट्र को तीन हिस्सों में बांटने के अपने सपने को पूरा कर सकें। राउत ने शिंदे सरकार को अवैध भी करार दिया है वहीँ उन्होंने राज्यपाल के विश्वासमत के फैसले पर भी सवाल उठायें हैं।


भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि भाजपा शिवसेना में केवल फूट नहीं डालना चाहती बल्कि वह पार्टी को नष्ट करना चाहती है। संजय राउत ने कहा कि जब तक शिवसेना का अस्तित्व है तबतक महाराष्ट्र के तीन भाग करने के अपने सपने को वो साकार नहीं कर सकते हैं. वे शिवसेना के रहते मुंबई को महाराष्ट्र से मुक्त नहीं कर सकते हैं.


संजय राउत ने बागी विधायकों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे पार्टी नेतृत्व खिलाफ बगावत करने की अलग-अलग वजह बताते रहे हैं जिसमें शिवसेना पर हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ने के आरोप से लेकर तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तक पहुंचने का दुर्लभ होना और राकांपा द्वारा उसकी निर्वाचन क्षेत्रों में पर्याप्त धनराशि नहीं देना है।


संजय राउत ने शिंदे सरकार को गैरकानूनी बताते हुए यह भी कहा कि जबतक 16 विधायकों की अयोग्यता सुप्रीम कोर्ट में लंबित है विश्वास मत का आदेश राज्यपाल कैसे दे सकते हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.