Friday, 22 July 2022

Liger इवेंट में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह ने उड़ाया मजाक

विजय देवरकोंडा सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म लाइगर का ट्रेलर गुरुवार सुबह हैदराबाद में लॉन्च हुआ। शाम को वह मुंबई आए और प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। विजय पूरे दिन की थकान के बाद हवाई चप्पल में पहुंच गए थे। उनके लुक को सबने नोटिस किया। रणवीर सिंह भी इस इवेंट में गेस्ट के तौर पर मेहमान बनकर पहुंचे थे। वह अपनी स्टाइल में ड्रेसअप थे। रणवीर ने बोल भी दिया कि ऐसा लग रहा है कि ये मेरे ट्रेलर लॉन्च में आया है। रणवीर ने विजय के चप्पल स्वैग की तुलना जॉन अब्राहम से की। इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है।


रणवीर ने पहन ली विजय की शर्ट


रणवीर विजय के लिए बोले, इनको क्या वेलकम करना सर, ये तो दिलों में बसे हुए हैं। भाई का स्टाइल देखो ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पे आए हैं कि मैं इनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं। जॉन अब्राहम के बाद चप्पल का स्टाइल और स्वैग दिखाएगा तो The(विजय की टी-शर्ट पर लिखा था) टी-शर्ट देखो, ये टी-शर्ट मेरे को चाहिए। विजय बोले, अभी। रणवीर बोले- बैकस्टेज चल। मजेदार बात है कि रणवीर विजय को बैकस्टेज ले गए। उनकी टी-शर्ट खुद पहन ली। अपना जैकेट और चश्मा उन्हें पहना दिया। इसके बाद विजय का लुक एकदम बदल गया।


रणवीर ने विजय को छेड़ा


रणवीर इवेंट में विजय को 'द' अड्रेस करते रहे। करण जौहर से बोले, सर हमें आपके ब्लॉकबस्टर टॉक शो में पता चल चुका है कि 'द' की कितनी डिमांड है नॉर्थ इंडिया में। रणवीर सारा अली खान और जाह्नवी कपूर वाले एपिसोड की तरफ इशारा कर रहे थे। दोनों ऐक्ट्रेसस विजय के लिए अपनी पसंद जाहिर कर चुकी हैं। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.