Tuesday, 26 July 2022

Katrina Kaif का फैन ही धमका रहा है एक्ट्रेस को, मुंबई पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

कैटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड और मशहूर डैशिंग एक्टर विक्की कौशल से शादी रचाई है. कैट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, शादी के बाद दोनों अपने प्रोजेक्ट्स और काम में बिजी हो गए थे. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. इन दिनों एक मामला तेजी से उछल रहा है.

 

कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कथित रूप से धमकाने वाले स्ट्रगलर अभिनेता मानवेंद्र सिंह उर्फ ​​​​आदिया राजपूत ने सांताक्रूज पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए। पुलिस ने बताया है-आरोपी राजपूत अभिनेत्री कटरीना कैफ कैफ का एकतरफा प्रेमी है और पुलिस को बताई गई उससे शादी करना चाहता था। जब उन्हें पता चला कि कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी कर ली है और उन्होंने उससे बदला लेने का फैसला किया और उसे धमकी दी.


आरोपी मानवेंद्र सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद से कटरीना कैफ को फॉलो कर रहा है और वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कटरीना कैफ के साथ उसकी संपादित तस्वीरें पोस्ट कर रहा था.

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया- कटरीना कैफ ने हाल ही में 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल से शादी की और इस घटना के बाद उन्हें जलन होने लगी. बाद में उन्होंने 13 दिसंबर 2021 को कटरीना कैफ के साथ अपनी शादी का इनविटेशन कार्ड भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। बाद में वैलेंटाइन डे पर भी मानवेंद्र सिंह ने कटरीना कैफ के साथ अपनी एक एडिटेड फोटो का इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट पोस्ट किया और लिखा कि ‘हैप्पी वेलेंटाइन डे माय लव’.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.