Thursday, 21 July 2022

सोनिया गांधी की ED के सामने पेशी पर रविशंकर प्रसाद का तंज, बोले - परिवार की जेब में कांग्रेस की संपत्ति

नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) पूछताछ करेगा. सोनिया गांधी पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर में पेश होगीं. सोनिया गांधी की ईडी के सामने पेशी से नाराज कांग्रेस ने इसके विरोध में देशव्यापी विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है. कांग्रेस सांसद, विधायक, मुख्यमंत्री समेत तमाम बड़े नेता कांग्रेस मुख्यालय से ईडी दफ्तर के लिए कूच करेंगे.


इसे लेकर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद (BJP Leader Ravi Shankar Prasad) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा, आज सोनिया गांधी की ईडी पूछताछ करने वाली है कांग्रेस सत्याग्रह करने वाली है दरअसल यह सत्याग्रह नहीं बल्कि दुराग्रह है. दरसल वे इस मामले में बेल पर हैं. विभिन्न कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिली. कांग्रेस पार्टी परिवार की जेब की पार्टी हो गई है अब कांग्रेस की संपत्ति भी उनकी जेब में करने की कोशिश की जा रही है. यही कोशिश नेशनल हेराल्ड मामले में की जा रही है."


नेशनल हेराल्ड को लेकर आरोप


रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस और सोनिया गांधी पर हमला करते हुए आगे कहा कि नेशनल हेराल्ड के पास दिल्ली मुंबई मोहाली में हज़ारों करोड़ की संपत्ति है और उसकी जांच चल रही है. उन्होंने कहा जब मोदी जी सीएम थे तब इन लोगों ने उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की. तब क्या बीजेपी ने प्रदर्शन किया? हम इसकी भर्त्सना करते हैं, यह कांग्रेस पार्टी की हताशा है.



रविशंकर प्रसाद ने सोनिया गांधी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार था, जो कि बाद में बंद हो गया. उस पर देनदारी भी बढ़ गई. 90 करोड़ रुपये का लोन भी दे दिया गया. उन्होंने कहा कि इस दौरान यंग इंडिया नाम की एक पारिवारिक संस्था का गठन किया गया. नेशनल हेराल्ड की पूरी संपत्ति को यंग इंडिया के नाम कर दिया गया है. ये गैर कानूनी तरीके से किया गया था. नेशनल हेराल्ड के पास हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति की बात सामने आ चुकी है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.