Tuesday, 26 July 2022

पति विक्की कौशल की फिल्म में एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री से नाराज हैं कैटरीना! जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी. इस मामले में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन (Mumbai at Santacruz Police Station) में भी शिकायत दर्ज करवा दी गई थी. पुलिस ने अब धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जहां एक ओर अनजान शख्स से मिल रही धमकियों की वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं, वहीं अब खबर है कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़ी एक खबर को लेकर परेशान हो गई हैं.


दरअसल, खबर है कि रणबीर कपूर जल्द कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पति और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म में दिखाई देंगे. बता दें कि, विक्की कौशल लंबे समय से अपनी फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' (Govinda Mera Naam) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह अहम रोल में दिखेंगे. यह एक फैमिली कॉमिडी ड्रामा फिल्म होगी और इसे करण जौहर प्रड्यूस करेंगे. करण जौहर ने बीते साल ही फिल्म से किरदारों के तीन अलग अलग पोस्टर्स शेयर किए थे. फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, खबर है कि रणबीर कपूर का भी इस फिल्म में कैम्यो रोल होगा. इस बात की फिल्हाल पुष्टि नहीं की गई है. अगर ऐसा हुआ तो यह रणबीर के साथ विक्की की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों साल 2018 में आई संजू में नजर आए थे. वहीं दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कैटरीना इस डील से बिल्कुल खुश नहीं हैं.


जानकारी के लिए बता दें कि एक समय पर रणबीर और कैटरीना की जोड़ी (Ranbir Katrina Relationship) काफी लाइमाइट में रही थी. इनके प्यार की शुरूआत 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' से हुई थी. साल दर साल इनका प्यार परवान चढ़ने लगा और खबरें आईं कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं. फैंस के बीच जहां इनकी शादी की खबरें उड़ने लगीं तो दूसरी ओर अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. आज दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. जहां रणबीर आलिया भट्ट से शादी कर चुके हैं. वहीं कैटरीना विक्की कौशल के साथ खुश हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.