Saturday, 16 July 2022

आखिरी वक्त पर सोनम कपूर का बेबी शावर हुआ कैंसिल, परिवार ने इस वजह से लिया ये फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में लंदन से मुंबई वापस लौटी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर का परिवार और दोस्तों ने उनके लिए स्पेशल बेबी शावर पार्टी का प्लान किया. एक्ट्रेस का बेबी शावर 17 जुलाई को होना था. वहीं अब खबरें आ रही है कि सोनम कपूर का बेबी शावर कैंसिल हो गया है. इसके पीछे कारण कोरोना वायरस माना जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फंक्शन के आखिरी वक्त पर इसे रद्द किया गया है क्योंकि परिवार कोरोना के बढ़ते केस के बीच कोई भी रिस्क नहीं  लेना चाहते हैं. 


कहां होना था बेबी शावर 

सुत्रों के अनुसार सोनम कपूर का बेबी शावर कैंसिल हो गया है. परिवार एक्ट्रेस की गोद भराई के लिए शानदार पार्टी रखने का प्लान कर रहे थे. कपूर फैमिली ने गेस्ट्स को गिफ्ट हैंपर और इंविटेशन कार्ड भी दिया था. यह फंक्शन सोनम कपूर की मासी कविता सिंह के बंगले में आयोजित होने वाला था. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से परिवार से इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया. परिवार मां और बच्चे की हेल्थ के साथ किसी भी तरह का रिस्क नहीं ले सकते हैं. वहीं  सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी अपने आने वाले बच्चे को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं. 


ये थी सोनम कपूर बेबी शावर गेस्ट लिस्ट 

सुत्रों के अनुसार सोनम कपूर के बेबी शावर के लिए उनकी दोस्त मसाबा गुप्ता आउटफिट तैयार करने वाली थी. इस पार्टी को अनिल कपूर और सुनीता कपूर होस्ट करने वाले थे. सोनम के इस स्पेशल डे पर बी टाउन के कई बड़े स्टार्स हिस्सा बनने वाले थे. खबरों के अनुसार सोनम के बेबी शावर में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, आलिया भट्ट और जैकलीन समेत ये स्टार्स शामिल होने वाले थें. 


लंदन में हुआ था गोद भराई का फंक्शन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर  की गोद भराई का फंक्शन 16 जुन 2022 को लंदन में आयोजित किया गया था. इस फंक्शन में उनके दोस्त और परिवार ने भी शिरकत की थी. लंदन में आयोजित बेबी शावर की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वायरल फोटो और वीडियो में सोनम कपूर अपने फंक्शन को काफी एन्जॉय करते हुए नजर आई थीं. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.