Thursday, 21 July 2022

मुंबई पहुंचे हॉलीवुड डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स के लिए आमिर खान ने होस्ट किया डिनर, खिलाया गुजराती खाना

हॉलीवुड डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स इन दिनों इंडिया में अपनी अगली फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रयान गोस्लिंग, (Ryan Gosling) धनुष (Dhanush) और क्रिस इवान (Chris Evans) अहम किरदारों में नजर। बीती रात मुंबई में इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया जिसे धनुष और रूसो ब्रदर्स ने होस्ट किया। इस प्रीमियर पर विकी कौशल (Vicky Kaushal), आनंद एल राय (Anand L Rai), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar), रणदीप हूडा (Randeep Hooda) और अलाया एफ (Alaya F) जैसे कई सेलिब्रिटीज नजर आए। रूसो ब्रदर्स ने आमिर खान (Aamir Khan) भी इस प्रीमियर पर इनवाइट किया था लेकिन क्योंकि वे इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं इसलिए इस प्रीमियर को अटेंड नहीं कर सके। 


आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आईं

ऐसे में आमिर खान ने खुद 'द ग्रे मैन' की कास्ट को (जिसमें धनुष, रुसो ब्रदर्स और उनका पूरा ग्रुप शामिल थे) अपने घर डिनर पर इनवाइट किया। इस मौके पर आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी मौजूद थीं। चूंकि, आमिर खुद गुजराती खाने के बहुत शौकीन हैं इसलिए उन्होंने अपने घर पर आए सभी गेस्ट को गुजराती खाना खिलाया। इस डिनर पार्टी के लिए आमिर ने कुछ गुजराती शेफ को भी इनवाइट किया गया था, जिन्होंने खाने में गुजराती तड़का भी लगाया। 


विशेष तौर पर बुलाए गए थे शेफ

पार्टी के लिए आमिर ने खासतौर पर कुछ गुजराती शेफ्स को यह जिम्मेदारी दी थी कि वे मेहमानों को गुजराती खाने का टेस्ट दे सकें। अब आमिर और 'द ग्रे मैन' की टीम के बीच हुई इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। आमिर और करीना स्टार यह फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.