Tuesday, 26 July 2022

परिवार के साथ जा रहा था मुंबई: ट्रेन में केला खाते ही बिगड़ी तबीयत, पत्नी और मासूम बेटी के सामने ही तोड़ा दम

कोलकाता से मुंबई ट्रेन में सवार होकर जा रहे एक परिवार के मुखिया की तबीयत अचानक बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। स्थानीय ऑटो चालकों की मदद से उसे बडनेरा सेे जिला अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सोमवार की शाम 6 बजे के दौरान सामने आई है।


जानकारी के मुताबिक कोलकाता के रामपुर निवासी यरून सा (43) यह अपने परिवार के साथ रविवार को कोलकाता से कामाख्या एक्सप्रेस मेंं सवार होकर मुंबई जा रहे थे। मुंबई में वह मिस्त्री का काम करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान उसके साथ उसकी पत्नी तनीरुल सा, 6 वर्षीय बेटी सामिला और परिचीत चुरामल सा नामक व्यक्ति मौजूद था। सोमवार को दोपहर डेढ़ बजे के करीब यरून  ने ट्रेन में केले खाए और आराम करने लगा लेकिन 2 बजे से उसकी तबीयत खराब होने लगी थी। 3 बजे के दौरान उसके मुंह से झाग निकलते दिखाई दिया। उसे उठाने का प्रयास किया गया लेकिन किसी भी तरह का जवाब नहीं दे रहा था। 


लोगों ने उसे किसी भी स्टेशन पर उतरने के लिए कहा। जैसे ही ट्रेन बडनेरा स्टेशन पर पहुंची लोगों की सहायता से यरून को नीचे उतारा। बडनेरा रेलवे स्टेशन पर उसे उपचार न मिलने से आखिरकार रेलवे पुलिस ने एम्बुलंेस से संपर्क किया लेकिन काफी देर तक एम्बुलंेस का अता-पता न रहने से यरून को ऑटो से जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा जांच के बाद यरून को को मृत घोषित किया गया। इसकी सूचना बडनेरा पुलिस को दी गई। मौत की ठोंस वजह पता न चलनेे से पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.