Wednesday, 27 July 2022

इलाज के लिए अमेरिका में हैं सनी देओल, शूटिंग के दौरान लगी थी चोट, राष्ट्रपति चुनाव में भी नहीं किया था वोट

बॉलीवुड एक्टर और राजनेता सनी देओल इलाज के लिए अमेरिका गए हुए हैं. बताया गया है कि कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई थी. शुरू में मुंबई में उनका इलाज हुआ और फिर बाद में वो अमेरिका चले गए. चोट की वजह से ही पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं कर पाए थे.


इस संबंध में उनके प्रवक्ता ने बयान जारी किया है. इसमें कहा गया है कि उनको कुछ दिनों पहले शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लगी थी. पहले उनका मुंबई में इलाज चल रहा था, फिर वो अमेरिका चले गए. इसी दौरान देश में राष्ट्रपति चुनाव हुए, वो यहां मौजूद नहीं थे. अभी उनका इलाज चल रहा है. रिकवर होने के बाद वो भारत लौटेंगे.


इन-इन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे सनी देओल

अगर काम की बात करें तो सनी देओल पूजा भट्ट और डुलकार सलमान के साथ आर बाल्कि की ‘चुप’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वो ‘गदर 2’ और ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे. वो सूर्या की भी शूटिंग कर रहे हैं, जो मलयालम क्राइम थ्रिलर ‘जोसेफ’ का रिमेक है. इस साल अप्रैल में उनका लुक सामने आया था. फिल्म में वो काफी बड़ी और भरी दाढ़ी में नजर आने वाले हैं. बेहद साधे कपड़ों में वो सीढ़ियों में बैठे हैं और सोच में डूबे हुए हैं. फिल्म का निर्देशन एम. पद्मकुमार कर रहे हैं, जिन्होंने ऑरिजिनल फिल्म का भी निर्देशन किया.


सनी देओल ने 2019 में जीता लोकसभा चुनाव

सनी देओल इंस्टाग्राम पर अपडेट रहते हैं. कल ही उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के साथ फोटो शेयर की थी. कुछ दिन पहले उन्होंने बॉबी देओल के साथ तस्वीर शेयर की थी. सनी देओल अप्रैल 2019 में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े थे और उन्होंने गुरदासपुर में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ा था. सनी को 82 हजार से ज्यादा वोटों से जीत मिली थी. वैसे सनी देओल संसद में कम उपस्थिति के लिए निशाने पर रहते हैं. उन पर अपने संसदीय क्षेत्र में भी कम रहने का आरोप लगता है. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.