Thursday, 28 July 2022

मुंबई में सीएम एकनाथ शिंदे की लहर, मार्केट में आई शिंदे की राखी; वीडियो हुआ वायरल



Mumbai:
रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई के कलाई पर राखी बांधती है और उसकी रक्षा करने का वचन मांगती है और भाई भी उसकी हमेशा रक्षा करने का वचन देता है। हर साल रक्षाबंधन के अवसर पर बाजारों में अलग-अलग प्रकार की रंग-बिरंगी और अनोखी राखियों से स्टॉल भर जाते हैं, और इन राखियों में हर साल राखियों का एक नया ट्रेंड देखने को मिलता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ठाणे के बाजारों में महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नाम और फोटो की राखी बिक रही है।

रक्षाबंधन एक ऐसा त्योहार है जो बहन और भाई के बीच प्यार के अटूट बंधन का जश्न मनाता है। राखियों में हर साल की तरह अलग-अलग ट्रेंड देखने को मिल रहा है, लेकिन इस साल महाराष्ट्र के ठाणे में सबका ध्यान खींचा जा रहा है। वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की राखी हैं। इससे पहले बाजारों में पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो वाली राखियां देख चुके हैं। अब जब ठाणे में एकनाथ शिंदे के सीएम बनने के बाद उनकी फोटो वाली राखियों को बेचा जा रहा है। एकनाथ शिंदे का आवास ठाणे में है।

राखियों पर "हमारे मुख्यमंत्री, मैं एकनाथ शिंदे का समर्थन करता हूं" लिखा हुआ है। बता दें कि इन राखियों को ठाणेकर भी पसंद करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को यह राखी खूब पसंद आ रही है। एक भाई बहन की रक्षा करता है। राखी विक्रेता कल्पना गंगर ने बताया किया कि ये राखियां इस उद्देश्य से बनाई गई हैं कि ठाणे के हमारे भाई, हमारे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी हमारी रक्षा करेंगे, एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री होने के नाते न केवल ठाणे की बहनों की ही नहीं, बल्कि राज्य की बहनों की भी रक्षा करेंगे।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.