Tuesday, 26 July 2022

लोगों के निशाने पर आईं मीका सिंह की वोटी आकांक्षा पूरी, ट्रोलर्स ने कहा - स्क्रिप्टेड है यह जोड़ी

आखिरकार बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने गायक मीका सिंह को अपनी लाइफ पार्टनर मिल गई। मीका सिंह का टीवी शो स्वयंवर मीका दी वोटी अब खत्म हो गया है और 24 जुलाई को फिनाले के दौरान मीका सिंह ने अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया था। गायक ने आकांक्षा पूरी को अपना जीवन साथी चुना था। फिनाले के दौरान शो की सभी फाइनलिस्ट का एक साथ हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुआ था। जिसके बाद अंत में आकांक्षा पूरी को मीका सिंह ने शादी की माला पहनाई थी। आपको बता दें मीका सिंह और आकांक्षा पूरी तकरीबन 13 साल से एक दूसरे के दोस्त हैं। 


सोमवार को मीका सिंह और आकांक्षा को एक साथ स्पाॅट किया गया था। मीका और आकांक्षा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था। यहां यह दोनों बहुत स्टाइलिश नजर आ रहे थे और इनकी जोड़ी भी खूबसूरत लग रही थी। मीडिया को देखने के बाद मीका और आकांक्षा ने कैमरे के सामने ढेर सारे पोज भी दिए थे। सोशल मीडिया पर मीका सिंह और आकांक्षा पूरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह डिनर डेट के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं। मीका सिंह ने जहां ब्लैक सूट और ब्लू शर्ट पहना हुआ था वहीं आकांक्षा ब्राइट प्रिंट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


जैसे ही सोशल मीडिया पर लोगों की नजरें इस वीडियो पर गईं वैसे ही ट्रोलर्स ने अकांक्षा पूरी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि इन दोनों की जोड़ी और रिलेशनशिप फेक है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'क्या, मीका पाजी यह क्या था... स्क्रिप्टेड है ना।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'जब इनकी दोस्ती 13 साल की थी तो स्वयंवर क्यों रचा, डिजर्विंग लड़कियों को भी पागल बनाया।' एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'स्क्रिप्टेड... फेक... आकांक्षा पूरी से ही करना था तो इतना ड्रामा नाटक क्यों किया।'


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.