Saturday, 23 July 2022

मुंबईः खाने के ऑर्डर को लेकर हुआ विवाद तो कुक ने वेटर की कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के अंधेरी ईस्ट में एक तीन सितारा होटल के कुक ने एक वेटर की चाकू घोंपकर निर्ममता से हत्या कर दी. कुक और वेटर के बीच खाने के ऑर्डर बदलने को लेकर विवाद हो गया था. कुक ने हत्या को अंजाम शुक्रवार की सुबह दिया. मृतक वेटर की पहचान 42 वर्षीय जगदीश जलाल के रूप में हुई है. जगदीश जलाल (42) को चाकू मारने के बाद आरोपी माधव मंडल (27) ने होटल में एमआईडीसी पुलिस का इंतजार किया ताकि वह सरेंडर कर सके. वी नारायण की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित को सुबह करीब 8.20 बजे हिरासत में लिया गया. मृतक वेटर उत्तराखंड का रहने वाला था. आरोपित बावर्ची और वेटर एक साल से अधिक समय से होटल में काम कर रहे थे.


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 1 बजे वेटर और बावर्ची के बीच कहासुनी शुरू हुई. हालांकि उस वक्त मौके पर मौजूद उनके साथियों ने मामले को शांत करा दिया. लेकिन शुक्रवार की सुबह दोनों के बीच फिर से कहासुनी शुरू हो गई. इसी दौरान होटल के कुक ने वेटर को चाकू घोंर दिया. इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. होटल के स्टॉफ ने पुलिस को बताया कि उन्होंने जब से यहां काम करना शुरू किया है, तब से पहली बार ऐसी घटना देखी.


वहीं ऑनलाइन भुगतान ऐप के माध्यम से एक बुजुर्ग व्यक्ति के बैंक खाते से फर्जी तरीके से 22 लाख रूपये कथित रूप से निकाल लेने के सिलसिले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. डिंडोशी थाने के अधिकारी ने बताया कि पहले इन दोनों व्यक्तियों ने 68 वर्षीय एक वरिष्ठ नागरिक से दोस्ती की और फिर उनके मोबाइल पर गेम खेलने के बहाने ऑनलाइन भुगतान ऐप के जरिए उनके बैंक खाते से 22 लाख रूपये निकाल लिये. उन्होंने कहा, ‘शिकायत दर्ज किये जाने के बाद हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस घटना की जांच की जा रही है.’ 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.