Wednesday, 27 July 2022

मुंबई में रणवीर सिंह पर एफआईआर-एनजीओ ने न्यूड फोटो शूट की शिकायत की, कहा- इससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं

मुंबई : एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। एक एनजीओ ने उनके खिलाफ मंगलवार को मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप लगाया गया है कि रणवीर ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है। मुंबई पुलिस ने बताया, रणवीर के खिलाफ सोमवार को चेंबूर पुलिस स्टेशन में ललित श्याम ने शिकायत की थी। उसके बाद ही यह कार्रवाई की गई। एक्टर ने तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर की थीं। उन्होंने ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए कराया था।


ट्विटर-इंस्टाग्राम से फोटोज हटाने की मांग

शिकायतकर्ता ने कहा है कि एक्टर ने अपनी न्यूड फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उनका अपमान किया है। इसलिए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उनकी फोटो हटाई जाएं। शिकायतकर्ता ने कहा कि रणवीर को गिरफ्तार किया जाए। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292, 294 और आईटी एक्ट के के तहत केस दर्ज हुआ है।


रणवीर को हो सकती है 5 साल की सजा

एनजीओ के वकील ने मीडिया से कहा कि पुलिस ने जांच के लिए 48 घंटे का समय मांगा था। इसके बाद रणवीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वकील ने बताया कि आईपीसी की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है। वहीं, आईटी एक्ट के तहत 5 साल की सजा हो सकती है।


पत्नी दीपिका समेत कई सेलेब्स ने किया सपोर्ट

फोटोशूट को लेकर रणवीर जमकर ट्रोल हुए। कई तरह के मीम्स भी वायरल हुए। हालांकि, पत्नी दीपिका पादुकोण, राम गोपाल वर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने इस फोटोशूट पर रणवीर को सपोर्ट किया है।


रणवीर ने कहा- नेकेड होने से मुझे फर्क नहीं पड़ता

रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.