Friday, 29 July 2022

पूर्व नौकर ने चुराई मालिक की इंटीमेट तस्वीर, पत्नी को भेजकर की ये डिमांड

मुंबई: मुंबई के खार में पूर्व नौकर ने डॉक्टर की पत्नी को व्हाट्सऐप पर इंटीमेट तस्वीर भेजकर फिरौती की मांग की है। आरोपी शख्स चार साल पहले दंपत्ति के घर में काम करता था। फिरौती नहीं देने पर उसने डॉक्टर की पत्नी की तस्वीर वायरल करने की धमकी दी है। दंपत्ति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी एम जियाबुद्दीन अजीज साल 2012 से 2016 तक पीड़ित दंपत्ति के खार स्थित आवास में काम करता था। करीब चार साल पहले 2016 में वह डॉक्टर के घर से किमती सामान की चोरी कर फरार हो गया। घर में चोरी के खिलाफ दंपत्ति ने पुलिस में शिकायत की थी।


बदला लेने के लिए चुराई थी तस्वीर


पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, इस घटना के सात साल बीत जाने के बाद नौकर अजीज बदला लेने के इरादे से वापस पहुंचा। उसने डॉक्टर की पत्नी की निजी तस्वीर के जरिए दंपत्ति से फिरौती की मांग की। आरोपी ने 24 जुलाई को डॉक्टर की पत्नी के व्हाट्सऐप नंबर पर इंटीमेट तस्वीर भेजी।


डॉक्टर की 39 वर्षीय पत्नी ने बताया कि पति द्वारा साल 2016 में ली गई तस्वीर अलमारी में रखी थी। 24 जुलाई को व्हाट्सऐप पर जब उन्हें तस्वीरें मिली तो सबसे पहले अलमारी देखा। मगर तस्वीर गायब थी।


तस्वीर वायरल करने की धमकी दी


इसके बाद उन्होंने व्हाट्सऐप नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि फोटो भेजने वाला शख्स उनका पूर्व नौकर अजीज है। मगर अजीज के हाथ डॉक्टर की पत्नी की वह तस्वीर कहां से लगी यह पता नहीं चल सका है।


पूर्व नौकर ने फोन पर इंटीमेट तस्वीर रिश्तेदार और परिवारवालों के बीच वायरल करने की धमकी दी। बदले में उसने डॉक्टर से पैसो की मांग की। हालांकि, रकम को लेकर उसने कुछ नहीं बताया।


आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज


पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में बताया कि आरोपी नौकर साल 2012 से दंपत्ति के घर में घरेलू काम करता था। साल 2016 में वह घर से चोरी कर भाग गया। आरोपी नौकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 381 और 385 के तहत मामला दर्ज किया है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.