Tuesday, 19 July 2022

साकीनाका के एक घर में पलंग के भीतर से मिला दर्जी का शव, लापता पत्नी पर पुलिस को शक

Mumbai :  मुंबई के साकीनाका इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल  सोमवार को यहां एक 23 वर्षीय दर्जी का क्षत-विक्षत शव उसके किराए के घर में पलंग के भीतर से बरामद किया गया है.  पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक दर्जी की लापता पत्नी को इस मामले में संदिग्ध के तौर पर देखा जा रहा है.


मृतक की पत्नी दो दिन से है लापता

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नसीम खान नामक दर्जी का शव खैरानी रोड इलाके में उसके घर से बरामद किया गया है, जबकि उसकी पत्नी रुबीना का पिछले दो दिनों से कोई पता नहीं चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक दर्जी की पत्नी की खोजबीन की जा रही है. 


मृतक और उसकी पत्नी के बीच रोज होता था झगड़ा

वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘नसीम और उसकी पत्नी रुबीना के बीच नियमित रूप से झगड़ा होता था. 14 जुलाई को जब नसीम के पिता ने उसे फोन किया, तो रुबीना ने कॉल का जवाब दिया और कहा कि नसीम की तबीयत ठीक नहीं है. नसीम के पिता बाद में घर पहुंचे और उन्होंने घर को बंद पाया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का हाल देखकर हर किसी की रूह कांप गई. दरअसल पलंग के भीतर नसीम का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ मिला था.’’ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.