Saturday, 30 July 2022

खौफ में जी रहे सलमान खान! बुलेटप्रूफ गाडी के साथ रखे हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनको एक बार फिर से जान से मारने की धमकियां मिली है। वैसे तो यह धमकियां पहले कई बार मिल चुकी हैं लेकिन इस बार सलमान खान अलर्ट हो गए हैं। जी दरअसल सलमान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं पुलिस की जांच में पता चला है कि लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की सुपारी दी थी और एक शूटर उनकी हत्या के लिए मुंबई पहुंच भी गया था।


वहीं उसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी है। बीते दिनों सलमान खान के पिता सलीम खान को एक और धमकीभरा लेटर मिल था। यह सब होने के बाद सलमान खान मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिले थे और लाइसेंसी हथियार रखने पर विचार कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच खबर है कि सलमान खान ने अपनी सिक्यॉरिटी बढ़ाने के साथ ही गाड़ी भी अपग्रेड कर ली है। जी हाँ और सलमान खान अब वाइट कलर की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलने लगे हैं और उनके साथ हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड का एक दस्ता भी रहता है। आपको पता हो इससे पहले सलमान खान लैंड रोवर से सफर करते थे।


आप सभी जानते ही होंगे सलमान पर आरोप है कि उन्होंने राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था। जी हाँ और काले हिरण को राजस्थान का बिश्नोई समाज पवित्र मानता है और इसी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बिश्नोई समाज के सम्मान के नाम पर सलमान खान को मारने की धमकी दी है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.