Friday, 29 July 2022

महिला ने चूहों को मारने के लिए टमाटर पर लगाया था जहर, गलती से खुद मैगी में डालकर खा गई, फिर हुआ कुछ ऐसा कि....

Mumbai : दो मिनट में झटपट बनने वाली मैगी बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की फेवरेट होती है. लेकिन मुंबई की एक महिला के लिए मैगी खाना काफी भारी साबित हुआ. यहां तक कि उसकी जान ही चली गई. हालांकि मैगी में कोई खराबी नहीं थी लेकिन महिला अपनी ही गलती का शिकार हो गई.


महिला ने गलती से मैगी में डालकर खा लिया जहर वाला टमाटर

दरअसल मुंबई के मलाड इलाके में रहने वाली 36 वर्षीय महिला रेखा देवी निषाद मार्वे रोड पर पास्कल बाड़ी में अपने पति और देवर के साथ रहती थी. मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में बताया था कि 20 जुलाई को उसका पति और देवर काम पर चले गए थे. इस दौरान उसे भूख लगी और उसने झटपट तैयार होने वाली मैगी बना ली. लेकिन उससे गलती ये हो गई कि उसने अपनी मैगी में वो टमाटर डाल दिया जिस पर उसने जहर लगाकर चूहों को मारने के लिए रखा था. इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई.


पुलिस ने हादसे में मौत की रिपोर्ट दर्ज की

वहीं तबीयत ज्यादा खराब होने पर रेखा के पति उसे शताब्दी अस्पताल में ले गए. यहां करीब एक हफ्ते तक उसका अस्पताल में इलाज चला लेकिन महिला की मौत हो गई. एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक मलवानी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर शेखर भालेराव ने बताया कि महिला के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों ने वहा जाकर उसके बयान दर्ज किए थे. महिला  किसी भी तरह की अन्य गड़बड़ी के बारे में कुछ नहीं बताया. परिजनों ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. जिसके बाद हादसे में मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.