Friday, 22 July 2022

पार्टी में जोश भरने के लिए मैदान में आये राज ठाकरे के बेटे अमित, लोकल ट्रेन से किया सफर

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Nav Nirman Sena) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) फिलहाल ल पार्टी को और भी मजबूत करने के लिए राजनीतिक दौरे कर रहे हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के मौजूदा अध्यक्ष अमित ठाकरे ने आज मुंबई (Mumbai) की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन (Local Train) में भी यात्रा की। उन्होंने मीरा रोड, वसई, विरार और पालघर इलाके का दौरा किया। अमित ठाकरे आज विद्यार्थियों से भी संवाद साधने के लिए और उनकी समस्याओं को समझने के लिए अंबरनाथ, उल्हासनगर और बदलापुर का दौरा कर रहे हैं। दादर से अंबरनाथ जाने के लिए लोकल ट्रेन में यात्रा के दौरान उनके साथ मनसे कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम भी मौजूद था। आज उनकी मौजूदगी में कई विद्यार्थी नवनिर्माण विद्यार्थी सेना में शामिल होंगे।


आने वाले दिनों में मुंबई के बीएमसी समेत राज्य के कई महानगरपालिका और नगर पालिकाओं समेत जिला पंचायत के चुनाव हैं। ऐसे में दम तोड़ती एमएनएस को संजीवनी देने के लिए आप अमित ठाकरे खुद मैदान में हैं। राजनीतिक दलों के जरिए वे अपनी पार्टी में नई जान फूंकने की कोशिश कर रहे हैं।


अंबरनाथ दौरे पर अमित ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के अध्यक्ष अमित ठाकरे फिलहाल मुंबई और आसपास के जिलों का दौरा कर रहे हैं। पार्टी को नए जोश और ताकत के साथ खड़ा करने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। इसके पहले उन्होंने मीरा रोड, भायंदर, वसई, विरार, पालघर और बोईसर समिति इलाकों का दौरा किया। जिसके बाद आज वह विद्यार्थियों से उनके उनकी समस्याओं को सुनने और उनके निराकरण के लिए अंबरनाथ, उल्हासनगर और बदलापुर के दौरे पर हैं।


लोकल ट्रेन में यात्रा

मुंबई की लोकल को मायानगरी की लाइफ लाइन भी कहा जाता है। अक्सर कई नामी-गिरामी नेता और मंत्री लोकल ट्रेन से यात्रा करते हैं। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने भी अंबरनाथ जाने के लिए लोकल ट्रेन का सहारा लिया। इस दौरान उनके साथ में भारी तादाद में विद्यार्थी सेना मौजूद थे। अंबरनाथ में भी अमित ठाकरे का जमकर स्वागत किया गया।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.