Wednesday, 27 July 2022

वाराणसी में अर्दली बाजार क्षेत्र में आटो सवारों ने मुंबई से लौटे यात्री से की लूट, पुलिस सीसीटीवी से जुटा रही साक्ष्‍य

वाराणसी: कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार अनौला मैदान में मुंबई से लौटे यात्री से ऑटो सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। मुंबई के वसई में ऑटो चला कर जीवन यापन करने वाले श्याम नारायण यादव मुंबई से लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से कैंट स्टेशन पर बुधवार की भोर में पहुंचे जहां आटो चालक और चार लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके पूर्व भी वाराणसी में आटो चालकों के साथ मिलकर लूट की घटनाएं सामने आती रही हैं। हालांकि, इस बार पुलिस संबंधित क्षेत्र में आटो की गतिविधि को जांच रही है ताकि आरोपित पुलिस के हत्‍थे चढ़ें तो उनपर विधिक कार्रवाई की जा सके। 


मुंबई से वाराणसी अपने घर लौटे श्‍याम नारायण ट्रेन से उतरने के बाद अपने गांव बंधवा, धानापुर, चंदौली जाने के लिए मुगलसराय का साधन खोजने लगे। उसी दौरान एक ऑटो पर चार सवार बैठे हुए मिले तो उन्होंने कहा कि हम लोग भी मुगलसराय की ओर ही जा रहे हैं। जिनकी बातों में आकर श्यामनारायण भी उसी आटो में बैठ गए। इसके बाद आटो मुगलसराय की तरफ न जाकर कचहरी और अर्दली बाजार से महावीर मंदिर होते हुए अनौला मैदान तक आ गया। यहां पर आटो में सवार सभी ने मिलकर श्याम नारायण के पास मौजूद 8000 रुपया सहित मोबाइल भी लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वापस मानसिक चिकित्सालय के रास्ते सभी आरोपित मौके भाग गए।


इसके बाद भुक्तभोगी ने अर्दली बाजार चौकी पर जाकर लिखित तहरीर दे दी है। अर्दली बाजार पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए रास्ते में मौजूद प्रमुख सीसीटीवी कैमरों की सहायता से जांच पड़ताल शुरू कर दी। हालांकि सुबह तक आरोपितों की पड़ताल नहीं हो सकी थी। इस बाबत कैंट इस्पेक्ट प्रभुकांत ने बताया कि आटो का नंबर ट्रेस होते ही सभी बदमाशों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.