Friday, 29 July 2022

मुंबई की लोकल ट्रेन में अनन्या को देख एक यूजर ने बोला – पकड़ लो नहीं तो सारा स्टाइल निकल..

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। विजय देवरकोंडा का एक्शन और अनन्या के साथ उनकी केमिस्ट्री के दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिला है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड में और अन्नया पांडे का साउथ में डेब्यू हो रहा है। दोनों इस फिल्म का काफी जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लोकल ट्रेन में सफर करते करते बात कर रहे हैं।


इस वीडियो को वायरलभयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अनन्या पांडे को येलो कलर के टॉप और जींस में देखा जा रहा है। वहीं विजय देवरकोंडा को ब्लैक कलर की शर्ट और जींस में देखा जा रहा है। दोनों का ही शानदार लग रहे हैं।


उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा को लोकल ट्रेन का सफर मजा लेते हुए दिखा जा रहा है। दोनों लोकल ट्रेन में खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। वही फैंस ने जमकर कमैंट्स की बरसात भी कर दी है। एक यूजर ने लिखा – ढंग से पकड़ लो, दूसरे यूजर ने लिखा – ब्यूटीफुल अनन्या, यूजर्स में ऐसे कई अलग-अलग कमैंट्स किए हैं।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.