Friday, 22 July 2022

‘देशद्रोहियों’ के लौटने पर स्वागत करेंगे : आदित्य ठाकरे

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि अगर वे वापस लौटना चाहते हैं तो पार्टी छोड़ने वाले “देशद्रोही” का स्वागत किया जाएगा।


वह शिवसेना के बागी नेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गृह जिले ठाणे के भिवंडी शहर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।


“देशद्रोहियों, अगर वे शिवसेना में लौटना चाहते हैं, तो उनका स्वागत होगा। लेकिन उनकी हरकतों से हमें गहरा दुख पहुंचा है। हमने उन पर भरोसा किया, उन्हें गले लगाया और उन्होंने हमारी पीठ में छुरा घोंपा, ”शिवसेना के युवा नेता ने कहा।


शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने पार्टी कार्यकर्ताओं तक पहुंचने के लिए एक “निष्ठा यात्रा” (लॉयल्टी मार्च) शुरू की है जो अभी भी उद्धव ठाकरे खेमे के साथ हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पिता के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार ने कभी अपने ही विधायकों, सांसदों और अन्य नेताओं की जासूसी नहीं की।


“मेरे पिता और (तत्कालीन) मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अस्वस्थ थे। वह ठीक हो रहा था जब उसे धोखा देने का अवसर मांगा गया था, ”उन्होंने कहा।


मुंबई में पत्रकारों द्वारा आदित्य के बयानों के बारे में पूछे जाने पर, मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा, “उन्हें जो कुछ भी कहना है, उन्हें बोलने दें। हम उनकी आलोचना का जवाब अपने काम से दे रहे हैं।


उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र के लोगों ने हमारे राजनीतिक रुख की पुष्टि की है क्योंकि हम अधिक से अधिक समर्थन प्राप्त कर रहे हैं।”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.