Friday, 15 July 2022

ललित मोदी का सुष्मिता से एसएमएस का जवाब मांगने वाला पुराना ट्वीट वायरल

मुंबई: आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी द्वारा अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीरें साझा करने के कुछ घंटों बाद, नेटिजन्स ने मोदी के पुराने ट्वीट्स को खंगाला जहां वह सुष्मिता से अपने एसएमएस का जवाब देने के लिए कह रहे हैं. यह ट्वीट्स 2013 के हैं, जब व्हाट्सएप जैसे मैसेजिंग ऐप का चलन नहीं था.


2013 के ट्वीट्स में, जिसमें ललित मोदी और सुष्मिता सेन एक दूसरे से बात कर रहे हैं, साथ ही कुछ मैसेज को लेकर ललित मोदी अभिनेत्री सुष्मिता सेन से जवाब भी मांग रहे हैं. कई नेटिजन्स ने सामूहिक भावना के साथ लगभग एक दशक पुराने ट्वीट्स एक्सचेंज के स्क्रीनशॉट लिए हैं और कहा जा रहा है कि यहां से ही सब शुरू हुआ है. ललित मोदी, जिन्होंने क्रिकेट के इंडियन प्रीमियर लीग की स्थापना की और वित्तीय अनियमितताओं और कदाचार का आरोप लगाया, ईडी के रडार में आने से पहले लंदन से फरार हो गए. 


ललित मोदी ने 14 जुलाई की रात को सभी को चौंका दिया जब उन्होंने सुष्मिता के साथ उनकी छुट्टियों और सामाजिक समारोहों की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दावा किया गया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं. बता दें कि ललित मोदी की पहली शादी मीनल मोदी हुई थी, जिनका 2018 में कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया. फिलहाल तो हर कोई ललित मोदी की घोषणा के संबंध में सुष्मिता के आधिकारिक बयान का इंतजार है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.