Saturday, 23 July 2022

सलमान खान ने किया लाइसेंस रिवाल्वर के लिए अप्लाई, इस बात का सता रहा डर

मुंबई: बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की। अधिकारियों ने इसको एक शिष्टाचार मुलाकात बताया। सूत्रों की मानें तो उन्होंने शस्त्र लाइसेंस को लेकर मुलाकात की और आवेदन किया। सलमान को जून के पहले सप्ताह में धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें जल्द ही सलमान खान और सलीम खान को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला से मिलवाने की बात कही गई थी। अंत में जीएलबी लिखा था, पुलिस ने जी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार और एलबी गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई माना था। दोनों गैंगस्टर काले हिरण शिकार के मामले में सलमान को पहले ही धमकी दे चुके हैं।


सलमान को हथियार का लाइसेंस नहीं मिल सकता –


चूंकि काले हिरण का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, इसलिए सलमान को हथियार का लाइसेंस नहीं मिल सकता है। पुलिस रिपोर्ट और पूर्व में मिली धमकी के बाद पुलिस उनके आवेदन पर विचार कर सकती है। धमकी के मामले में बांद्रा पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, उसमें कोई प्रगति नहीं है। अपराध शाखा मूसेवाला हत्याकांड के मामले में आरोपितों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन, अब तक बिश्नोई गिरोह की कोई संलिप्तता नहीं मिली है।


सलमान खान ने की पुलिस आयुक्त से मुलाकात –


बता दें की बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से दक्षिण मुंबई में उनके कार्यालय में मुलाकात की। एक अधिकारी ने बताया कि सलमान खान शाम करीब चार बजे अपनी कार में क्राफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फंसलकर से मिले। सलमान खान ने वहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की।


सिद्धू मूसेवाला की तरह हश्र करने की दी थी धमकी –


गौरतलब है कि पिछले महीने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था। इस पत्र में धमकी दी गई थी कि पिता और पुत्र का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हश्र किया जाएगा। मूसेवाला की मई में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.