Tuesday, 26 July 2022

'BJP का एक ही मकसद है, हमें खत्म करना', संजय राउत ने बोला हमला


मुंबई: महाराष्ट्र में भले ही एकनाथ शिंदे की सरकार बन गई हो, मगर अभी भी सूबे की सियासत में उठापटक थमी नहीं है। हाल ही में उद्धव ठाकरे ने शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक इंटरव्यू दिया था। वहीं पार्टी के सिंबल को लेकर भी जंग जारी है। संजय राउत ने कहा कि जो शख्स (एकनाथ शिंदे) आज महाराष्ट्र का सीएम बना है, वो शिवसेना से टूट-फूटकर बना है। यदि भाजपा पहले ही बात कर लेती, तो ये नौबत ही नहीं आती। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में पावर का दुरुपयोग किया जा रहा है, उनका एक ही मकसद है, हमें समाप्त करना।


संजय राउत ने कहा कि बात यदि पहले ही कर ली जाती, तो महाविकस अघाड़ी नहीं बनती। उन्होंने कहा कि हमने बहुत भारी मन से महाविकास अघाड़ी बनाई थी। हालांकि उद्धव ठाकरे ने बार-बार ये बोला कि कांग्रेस और NCP ने दगाबाजी नहीं की है। बल्कि हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में खंजर घोपा है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हम प्रत्येक स्तर पर लड़ रहे हैं। हमारी लीगल बैटल भी जारी है। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हम जानते हैं कि उनका मकसद यही है कि हम लोगों को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाए। 


संजय राउत ने कहा कि दिल्ली में इस समय भी जो चल रहा है, वह समझ आ रहा है। एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, पावर का दुरुपयोग चल रहा है। उनका मकसद ही है हमें पूरी तरह से समाप्त करना। संजय ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जब आइसीयू में थे, उस समय महाराष्ट्र के लोगों ने ये देखा है कि किस प्रकार से ये लोग हमारी सरकार गिराने में सम्मिलित थे। दरअसल, हाल ही में उद्धव ने भी अपने इंटरव्यू में बोला था कि जब उनकी तबीयत खराब थी तो बड़े आँकड़े में लोग उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना एवं अभिषेक कर रहे थे। मगर कुछ लोग ऐसे भी थे, जो ठीक इसके विपरीत कामना कर रहे थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.