Wednesday, 27 July 2022

BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा, TMC के 38 विधायक हमारे संपर्क में, क्या गिर जाएगी ममता सरकार ?

महाराष्ट्र के बाद अब पश्चिम-बंगाल में भी सियासी उठापटक देखने को मिल सकती है. फिल्मस्टार और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती Mithun Chakraborty ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने संकेत दिया है कि पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र Maharashtra Government Change जैसा राजनीतिक परिवर्तन हो सकता है.


38 विधायक बीजेपी के संपर्क में- मिथुन

मीडिया से बातचीत करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि TMC के 38 विधायक BJP के संपर्क में हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि फिल्म से पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है. अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है. अब ट्रेलर का इंतजार कीजिए. आगे फिल्म भी देखने को मिल जाएगी.


बंगाल में भी बदल जाएगी सत्ता- मिथुन

महाराष्ट्र की सियासी हलचल को लेकर उन्होंने कहा कि, मैं मुंबई में सो रहा था. सुबह उठा और अचानक न्यूज देखी तो बीजेपी और शिवसेना सरकार बन चुकी थी. ये क्या हुआ.  ये यहां बंगाल में भी हो सकता है. ये यहां नहीं हो सकता मैं नहीं मानता. बंगाल में भी सत्ता परिवर्तन हो सकता है.


प्रेस वार्ता में बोले मिथुन

गौरतलब है कि Mithun Chakraborty पिछले साल ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. अब प्रेस कॉन्फ्रेंस Press Conference में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. बीजेपी की एंटी मुस्लिम छवि पर बोलेते हुए कहा कि बीजेपी पर विपक्ष सिर्फ आरोप लगाता है. बीजेपी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर काम करती है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.