Friday, 29 July 2022

वसई की एक बड़ी सोसायटी में 7वें फ्लोर से गिरकर बच्ची की मौत, मोबाइल देखते वक्त हुआ हादसा

Mumbai : मुंबई (Mumbai) के वसई (Vasai) में आज शुक्रवार की सुबह एक बड़ी सोसायटी में स्मार्टफोन से खेलते समय अपने सातवीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से गलती से गिरने से साढ़े तीन साल की बच्ची की मौत हो गई. मृतक बच्ची श्रेया महाजन, वसई वेस्ट के हेरिटेज सिटी के रीजेंसी विला में सातवीं मंजिल के फ्लैट में अकेली थी, क्योंकि उसकी मां श्रद्धा, उसकी बड़ी बहन को स्कूल बस में छोड़ने के लिए सुबह करीब 7 बजे गई हुई थी.


पड़ोसी ने बताई ये बात

महाजन के एक पड़ोसी संदीप शिरावले ने कहा,“लड़की सो रही थी जब उसकी मां ने अपनी सात साल की बड़ी बेटी को स्कूल बस पकड़ाने के लिए इमारत के गेट पर छोड़ने का फैसला किया. इसी बीच बच्ची उठी और फ्लैट की बालकनी में पहुंचकर स्मार्टफोन से खेलने लगा. स्मार्टफोन उसके हाथ से फिसल कर जमीन पर गिर गया. स्मार्टफोन देखने के लिए, श्रेया लोहे की रेलिंग पर चढ़ गई, जिसकी ऊंचाई लगभग 4 फीट थी और फिर अपनी पकड़ खो दी, वह जमीन पर गिर गई.”


गिरने की आवाज सुनकर पहुंचा गार्ड

एक सुरक्षा गार्ड ने बच्ची के गिरने की जोरदार आवाज सुनी. वह मौके पर पहुंचा और शोर मचाया. थोड़ी ही देर में पड़ोसी मृतक की शिनाख्त करने के लिए जुट गए. यह पड़ोस में सभी के लिए एक हैरान कर देने वाला मामला था, क्योंकि बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी. इस बीच, श्रद्धा, जो घटना से अनजान थी, ने अपनी इमारत के नीचे लोगों की एक बड़ी भीड़ को देखा. बकौल मिड-डे पोर्टल, शिरवाले ने कहा कि “जिज्ञासा से, श्रद्धा उस स्थान पर पहुंची, जहां श्रेया खून से लथपथ पड़ी थी. अपने बच्चे को ऐसी स्थिति देखकर वह चौंक गई.”


मानिकपुर पुलिस थाने से जुड़े निरीक्षक अभिजीत मडके ने कहा कि हालांकि उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. मदके ने कहा कि “उसके पिता एक निजी कंपनी में वरिष्ठ पद पर काम करते हैं. वर्तमान में वह सिंगापुर में तीन महीने की तैनाती पर है.”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.